सोमवार, 22 अप्रैल 2024

लखनऊ :UP दंगा,गुंडागर्दी से मुक्त हुआ है सुरक्षित हुई बहन बेटियाँ: धर्मपाल सिंह।||Lucknow:UP is free from riots and hooliganism, sisters and daughters are safe: Dharampal Singh.||

शेयर करें:
लखनऊ :
UP दंगा,गुंडागर्दी से मुक्त हुआ है सुरक्षित हुई बहन बेटियाँ: धर्मपाल सिंह।
दो टूक:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने सोमवार को अमरोहा तथा मेरठ में लोकसभा संचालन समिति, लोकसभा व विधानसभा के प्रभारी व संयोजकों के साथ बैठक में पार्टी के कार्यक्रमों, अभियानों, जनसम्पर्क, जनसभाओं तथा नुक्कड़ सभाओं के संचालन पर चर्चा की।
विस्तार:
 प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जनता को आर्थिक व सामाजिक रूप से सबल भी किया गया है और देश के सांस्कृतिक गौरव की यात्रा भी शुरू हुई है। उत्तर प्रदेश दंगा, गुंडागर्दी से मुक्त हुआ है। बहन, बेटियां, घर, खेत खलिहान सुरक्षित हुए है। देश व प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है। प्रभु श्री रामलला के भव्य मंदिर के निर्माण से देश आनंदित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा व बसपा देश के 80 करोड़ लोगो तक पहुंचने वाले राशन को कमीशनखोरी की भेंट चढ़ाकर खुद हजम करना चाहते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में सभी को न्याय, सभी के लिए घर, जल, पढ़ाई, दवाई, सुरक्षा व सम्मान के साथ विकसित भारत की गारंटी दी है। यह मोदी जी की गारंटी लेकर हमें प्रत्येक बूथ तथा प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचना है।
प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री धर्मपाल सिंह ने सोमवार को कहा कि प्रत्येक शक्तिकेन्द्र पर पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन आयोजित कियें जाए। सभी मतदाताओं तक परिवार पर्ची, वोटर पर्ची तथा मोदी का पत्र लेकर हर घर की दहलीज तक पहुंचना है। बूथ की विजय के लिए बूथ की टीम पन्ना प्रमुखों सहित सभी को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व की योजनाओं व ऐतिहासिक निर्णय को प्रत्येक घर तक पहुंचाना है। प्रत्येक संगठनात्मक जिम्मेदारी को समर्पण, सहयोग व सामंजस्य के साथ निभाना है और मतदान पूर्ण होने तक बूथ पर डटे रहना है। उन्होंने कहा कि बूथ समिति की मजबूत संरचना विजय का आधार हैं। भाजपा का बूथ से लेकर केन्द्रीय स्तर तक का प्रत्येक पदाधिकारी पन्ना प्रमुख की जिम्मेदारी में है।