सोमवार, 22 अप्रैल 2024

लखनऊ :डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा इण्डिया गठबंधन पूरी तरह फेल,भाजपा की होगी प्रचण्ड जीत।||Lucknow: Deputy CM Brijesh Pathak said India alliance has completely failed, BJP will have a huge victory.||

शेयर करें:
लखनऊ :
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा इण्डिया गठबंधन पूरी तरह फेल,भाजपा की होगी प्रचण्ड जीत।।
■आतंकियों के एनकाउंटर पर कांग्रेस के नेताओं को रातों को नींद नहीं आती थी।
दो टूक: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सोमवार को बूथ अध्यक्ष सम्मेलन कार्यक्रम में खीरी के श्रीनगर और उन्नाव के भगवंतनगर में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा। समाजवादी पार्टी को गुंडा माफिया वाली पार्टी बताया। साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी जीत रही है।
विस्तार:
उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार आतंकियों को बिरियानी खिलाती थी। आतंकियों के एनकाउंटर पर उनके नेताओं को रातों को नींद नहीं आती थी। लेकिन जब जनता ने ईवीएम को कमल से लबालब कर दिया तो आतंकियों और दंगाइयों को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलना बंद हो गया। आपके वोट की ही ताकत थी कि पाकिस्तान को कुछ ही घंटों में अभिनंदन को सकुशल और वीआईपी ट्रीटमेंट देकर वापस लौटाना पड़ा था।
उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि यह कमल पर दबाए बटन का ही नतीजा था कि बॉर्डर पर पाकिस्तान से गोली चलती है तो हमारे सैनिकों को दिल्ली की ओर ताकना नहीं पड़ता। हमारे सैनिकों को गोलियों का हिसाब अब नहीं रखना पड़ता। भाजपा को वोट से मिली ताकत का ही असर था की उत्तर प्रदेश से गुंडाराज, माफियाराज खत्म हो गया। जो माफिया को गाड़ी में बैठाते थे वे ही उनसे किनारा करने लगे, माफिया के अवैध कब्जों पर अब गरीबों के मकान बन रहे हैं।
उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि कन्नौज में मैंने कहा था कि भाजपा जीत रही है। जिसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज से चुनाव मैदान छोड़कर भाग गए। उन्हें हार का इतना भय है कि वे कहीं भी मैदान में नहीं हैं। पहले चरण में विपक्ष द्वारा भाजपा के क्लीन स्वीप कर रही है, विपक्ष शून्य पर खड़ा है। उनके नेता पहले फेज में एक संयुक्त जनसभा भी नहीं कर पाए। इंडी गठबंधन में भ्रष्टाचारी नेता शामिल हैं। सपा सरकार की गुंडई, अराजकता को कोई भूला नहीं है।