सोमवार, 22 अप्रैल 2024

लखनऊ:बाइक सवार बदमाशों ने चलते राह ई- रिक्शा से छीने मोबाइल फोन।||Lucknow:Bike riding miscreants snatched mobile phones from a moving e-rickshaw.||

शेयर करें:
लखनऊ:
बाइक सवार बदमाशों ने चलते राह ई- रिक्शा से छीने मोबाइल फोन।।
दो टूक: लखनऊ के थाना आलमबाग क्षेत्र में रविवार रात बैटरी रिक्शा पर बैठ कर जा रहे युवक का बाइक सवार लुटेरे झपट्टा मार कर युवक का मोबाइल फोन छीन कर फर्राटा भरते फरार हो गए । पीड़ित की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है । 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार बाजार खाला के करेहटा में रहने वाले आकाश कुमार पुत्र स्व० शम्भू प्रसाद की मानें तो वह अमीनाबाद स्थित कास्मेटिक की दुकान पर काम करता है । रविवार रात लगभग 10:30 बजे वह बैट्री रिक्शा पर बैठ कर चारबाग से मवईया की तरफ जा रहा था कि उसी दौरान पीछे से आए बिना नम्बर प्लेट लगी बाइक सवार लुटेरे झपट्टा मार कर उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन कर फर्राटा भरते फरार हो गए । बाइक चला रहे लुटेरे ने काली हाफ टी शर्ट व जीन्स पैंट और पीछे बैठे उसके साथी ने मैरून कलर का हाफ टी शर्ट व लाइट ब्लू पैंट पहन रखा था ।

इंस्पेक्टर आलमबाग एसएस महादेवन ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है ।