मंगलवार, 11 जून 2024

गोण्डा : 18 वर्षी किशोरी का गला रेतकर निर्मम हत्या,इलाके मे सनसनी।||Gonda : 18 year old girl brutally murdered by slitting her throat, sensation in the area.||

शेयर करें:
गोण्डा : 
18 वर्षी किशोरी का गला रेतकर निर्मम हत्या,इलाके मे सनसनी।
दो टूक :  गोंडा जनपद के थाना धानेपुर इलाके मे जमीनी विवाद मे एक 18 वर्षीय युवती का गला रेत कर निर्मम हत्या होने की सूचना पर पुलिस महकमे मे हड़कंप मच गया। वही हत्या की सूचना पर इलाके मे सनसनी फैल गई ,घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।  हत्या की सूचना पर पुलिस अधिकारी समेत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुची शव को कब्जे मे लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और घटना की छानबीन मे जुट गई। हत्या की वजह भाइयों में घर के बंटवारे को लेकर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल मे लगी हुई है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत धानेपुर के तुलसीराम पुरवा के रहने वाले राजेश शुक्ला गाँव के पुस्तैनी घर में अपनी तीसरी पत्नी किरन शुक्ला, दूसरी पत्नी की लड़की स्वेता व किरन से एक बेटी एक बेटा है जो इस समय छुट्टी मनाने अपने ननिहाल गए है। ये सभी इसी घर में निवास करते हैं। 
राजेश का बड़ा भाई सन्तोष शुक्ला गाँव से कुछ ही दूरी पर गोंडा उतरौला रोड पर हनुमान नगर में स्थित अपने मकान में परिवार सहित रहते हैं तथा छोटा भाई वीरेंद्र शुक्ला उर्फ़ नन्हू मुजेहना ब्लॉक के निकट पिता के साथ पुराने घर में रहता है।
तुलसीराम पुरवा के जिस मकान में राजेश का परिवार रहता है उसी के बंटवारे को लेकर तीनो में विवाद चल रहा था घटना से एक दिन पूर्व घर के पिछले हिस्से में दरवाजा लगाने के लिए दीवाल तोड़ी गयी थी। बीती रात उसी हिस्से में राजेश की बड़ी लड़की जिसका नाम स्वेता है उसकी गला रेत कर हत्या की गयी है।

मंगलवार की सुबह मौके पर पुलिस फ़ोर्स डॉग एस्क्वायड व, फॉरेंसिक टीम ने पहुँच कर शव को कब्जे में लिया और आवश्यक जांच पड़ताल की गयी, शव को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है। रोती बलखती किरन शुक्ला ने बताया की रात में खाना खा कर वो अपने कमरे में सोने चली गयी थी, स्वेता और राजेश आँगन में चारपाई पर लेटे हुए थे, रात दो बजे के करीब चीख पुकार होने पर घटना की जानकारी हुयी थी।