सोमवार, 22 अप्रैल 2024

लखनऊ : कृष्णा नगर क्षेत्र में किशोरी समेत नाबालिग छात्र हुआ लापता।||Lucknow : A minor student along with a teenage girl goes missing in Krishna Nagar area.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
कृष्णा नगर क्षेत्र में किशोरी समेत नाबालिग छात्र हुआ लापता।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में शनिवार एक किशोरी परिजनों को बिना बताये घर से लापता हो गई । वहीं दूसरी तरफ कृष्णानगर क्षेत्र में संचालित एक स्कूल से एक किशोर छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। दोनो के परिजनों ने स्थानीय थाने में पुलिस को लिखित शिकायत दी। परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस दोनो की तलाश में जुटी है ।
विस्तार :
मूलरूप से जनपद लखीमपुर खीरी के रहने वाले जाबिर पुत्र कल्लू मास्टर बीते कई वर्षों से कृष्णानगर थाना क्षेत्र के पंडित खेड़ा में अपने परिवार संग किराए के मकान में रहते हैं । बीती 20 अप्रैल की देर शाम उनकी 16 वर्षिय बेटी रोशनी परिजनों को बिना कुछ बताए हुए घर से चली गयी और लौट कर घर वापस घर नहीं आई । काफी खोजबीन के बाद बेटी का कोई पता न चलने पर पीड़ित पिता ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । वहीं दूसरी तरफ पारा थाना क्षेत्र के नरपत खेड़ा में रहने वाले अमित कुमार रस्तोगी पुत्र सूरज प्रकाश ने बताया कि बीते 20 अप्रैल की सुबह लगभग 7.30 बजे वह अपने 15 वर्षिय बेटे तनिष्क रस्तोगी उर्फ मनू राज रस्तोगी व बेटी अंशिका रस्तोगी रस्तोगी को कृष्णानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आलमबाग के रामनगर स्थित सिन्धी स्कूल छोड़ के घर अपने घर लौट आए थे । स्कूल में हुई छुट्टी के बाद उनकी बेटी अंशिका स्कूल से घर आ गयी लेकिन बेटा घर लौटने के बजाय अपनी मां को किसी अंजान नंबर से फोन कर अपनी माँ और बहन की बताए गए नंबर पर फोटो भेजने को बोला और उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला । काफी तलाश के बाद किशोर व किशोरी का कोई पता न चलने पर दोनों के परिजनों ने स्थानीय कृष्णानगर थाने पर लिखित शिकायत दी । परिजनों की लिखित शिकायत पर गुमसुदगी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर पुलिस दोनो की तलाश में जुटी है ।