शनिवार, 6 अप्रैल 2024

उन्नाव : ई-रिक्शा चार्जिंग के दौरान उतरा करेंट हुआ हादसा पति पत्नी की हुई मौत।||Unnao: E-rickshaw fell during charging, husband wife died.||

शेयर करें:
उन्नाव : 
ई-रिक्शा चार्जिंग के दौरान उतरा करेंट हुआ हादसा पति पत्नी की हुई मौत।।
दो टूक: उन्नाव जनपद गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के श्रीनगर मोहल्ले में शनिवार सुबह ई-रिक्शा की चार्जिंग के दौरान करंट उतरने अधेड़ चपेट में आ गया उसे बचाने दौड़ी पत्नी भी झुलस गई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक साथ दो मौत होने पर परिवार में कोहराम मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर विधिक कार्रवाई करते हुए शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार: 
उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के श्रीनगर मोहल्ले में रहने वाले ई- रिक्शा चालक मचकन्दर सिंह (55) खुद का ई रिक्शा चलाते थे। शुक्रवार रात घर के बाहर ई रिक्शा खड़े कर चार्जिंग पर लगाकर अंदर चले गए थे । शनिवार सुबह ई रिक्शा की चार्जिंग हटाने गए इसी दौरान ई रिक्शा में करंट दौड़ गया। जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। शोर सुन उनकी पत्नी गुड्डी देवी (48) उसे बचाने पहुंची। जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गई। करंट लगने से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक
मौत हो गई। एक साथ दो मौत होने पर क्षेत्र में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही माता पिता की मौत पर बेटे शिवम और तीन बेटियां प्रीति, दीक्षा और पूनम का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।।
क्षेत्राधिकारी नगर श्रीमती सोनम सिंह ने बताया कि
थाना गंगाघाट क्षेत्रान्तर्गत महोल्ला श्रीनगर में करंट लगने से पति- पत्नी की मौत हो गई। पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।
 सी ओ- श्रीमती सोनम सिंह--