मंगलवार, 23 अप्रैल 2024

मऊ :संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका मिला युवक का शव।||Mau:The body of a young man was found hanging under suspicious circumstances.||

शेयर करें:
मऊ :
संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका मिला युवक का शव।
दो टूक : मऊ जनपद के थाना कोपागंज क्षेत्र के अदरी नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक खजुरी निवासी गूड्डू यादव पुत्र स्वर्गीय लक्षिराम यादव उम्र 32 वर्षीय ने सोमवार की शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार कोपागंज थाना के अदरी नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक (खजुरी) निवासी गुड्डू यादव पुत्र स्वर्गीय लक्षिराम यादव तीन भाइयों में सबसे छोटा था। गुड्डू की शादी 12 फरवरी 2024 को गुड़िया यादव पुत्री शिव शंकर यादव निवासी बरौली बार्डर थाना भीमपुरा के साथ हुई थी। गुड्डू की पत्नी होली से पहले स्वजन ने विदाई कराकर अपने पिता के घर लेकर चले गए थे। इस समय वह अपने पिता के घर पर ही थी। सोमवार की देर रात अदरी चौकी पर गुड्डू के स्वजन ने सूचना दिया कि गूड्डू अपने कमरे में छत में लगा हुक के सहारे रस्सी से गले मे बांधकर लटका है। मौके पर देर रात लगभग 9 9:30 बजे पहुंची पुलिस ने शव को हुक से उतरवा कर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक के दोनों बड़े भाई बाहर रहते हैं। घर पर मृतक की मां मंगरी देवी व भाभी ममता रहती है। मुहल्ले में लोग इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। इस सन्दर्भ में थानाध्यक्ष कोपागंज शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया दिया गया है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।