सोमवार, 22 अप्रैल 2024

लखनऊ :हार की हताशा में स्तरहीन भाषा का प्रयोग कर रहे हैं प्रधानमंत्री :अजय राय।||Lucknow:The Prime Minister is using low level language due to frustration of defeat: Ajay Rai.||

शेयर करें:
लखनऊ :
हार की हताशा में स्तरहीन भाषा का प्रयोग कर रहे हैं प्रधानमंत्री :अजय राय।।
दर्ज टूक: प्रधानमंत्री की सोमवार हुई अलीगढ़ की रैली पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि किसानों की बात तो मोदीजी करते हैं, मगर उन्हें एमएसपी की गारंटी क्यों नहीं मिली, इस पर मौन साध लेते हैं। उ0प्र0 में गन्ने का राज्य समर्थित मूल्य (एसएपी) अगल-बगल के राज्यों में सबसे कम है इसका भी जवाब नहीं देते है और हार की हताशा में स्तरहीन भाषा का प्रयोग कर रहे है।
विस्तार:
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री होकर मोदी जी मंच से झूठ बोलते हैं। कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र के बारे में कही गई उनकी सारी बातें झूठ और दुर्भावना से ग्रसित हैं।
आम लोगों की संपत्ति की बात तो प्रधानमंत्री करते हैं मगर भारत में अमीर गरीब की खाई अंग्रेजों के शासन काल से भी ज्यादा बढ़ गई है उस पर मौन साध लेते हैं। लूट की बात करते हैं मगर ये नहीं बताते कि मात्र 15 लोगों की संपत्ति इस देश के 70 करोड़ लोगों के बराबर है।
श्री राय ने कहा कि NCR के विकास को यूपी का विकास बताकर भ्रम पैदा करने वाले मोदी जी इस पर भी खामोशी अख्तियार कर लेते हैं। योगी जी के शासनकाल में क्यों कोई भी और औद्योगिक क्षेत्र विकसित नहीं हो पाया। 10 साल पहले अलीगढ़ में ताला उद्योग को आगे बढ़ाने का वादा करके आए मोदी जी आज इस सवाल पर भी खामोश हैं कि क्यों सरकार की गलत नीतियों की ओर ध्यान न देने के कारण इस पारंपरिक उद्योग पर बंदी का खतरा मंडरा रहा है।
कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री के भाषणों का गिरता स्तर और अमर्यादित भाषा उनकी हताशा का बयान कर रही है। श्री राय ने कहा कि 10 साल सरकार चलाने के बाद भी इनके पास कोई काम नहीं है जिसे यह मंच से जनता को बता सके। जनता ने इस बार मन बना लिया है कि अब इस जन विरोधी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है।