बुधवार, 17 अप्रैल 2024

लखनऊ: दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर महिला को पीटा,केस दर्ज।||Lucknow: Domineering neighbours entered the house and beat up a woman, case registered.||

शेयर करें:
लखनऊ: 
दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर महिला को पीटा,केस दर्ज।।
दो टूक: लखनऊ के थाना मानक नगर  क्षेत्र में रहने वाले लोको पायलट की पत्नी को दबंग पडोसियो ने दरवाजा खोलने को लेकर चल रहे विवाद के चलते सोमवार सुबह घर में घुसकर मारा पीटा । जान बचा कर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस कन्ट्रोल रूम को देकर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । वहीं स्थानीय पुलिस दोनों पक्षों की लिखित शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर  मामले की जांच में जुटी है ।
विस्तार:
थाना मानक नगरक्षेत्र के मेंहदी खेड़ा में अपने लोको पायलट पति सुरजीत व बच्चों संग रहने वाली अनीता यादव की माने तो सोमवार सुबह लगभग 11:30 बजे वह अपने घर के दरवाजे की पेंटिंग करवा रही थी । इसी दरम्यान पड़ोस में रहने वाले बीरू यादव, अभय यादव व अभिषेक उनके घर मे घुस कर गन्दी नियत से उन्हे दबोच लिया । पीड़िता के विरोध व मदद के लिए चिल्लाने पर अरोपी युवकों के अन्य सहयोगी भी उनके घर मे घुस आए और पीड़िता को जमकर पीटा और मुंह खोलने पर जान से मारने व अंजाम भुगतने की धमकी देने लगे । किसी तरह आरोपियों के चुंगल से खुद को मुक्त करा कर पीड़िता ने अपने पति को मामले जानकारी देकर स्थानीय मानक नगर थाने पर जाकर आरोपियों के खिलाफ नामजद लिखित शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर मानक नगर पुलिस अभय यादव, वीरू यादव अभिषेक यादव, सोनी, नीलम, अमृता, अनीता और पाली यादव के खिलाफ छेड़छाड़ समेत मारपीट व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है । 

मानक नगर थानाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच दरवाजे को लेकर काफी दिनों से न्यायालय में विवाद चल रहा है । जिसके चलते दोनो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ । दूसरे पक्ष की तहरीर पर भी अनीता व उसके पति सुरजीत के खिलाफ मारपीट व धमकी देने की धाराओ में मुकदमा पंजीकृत किया गया है । वहीँ मामले में एक पक्ष की दो महिलाओ नीलम यादव व सोनी यादव के खिलाफ  शांति भंग की कार्यवाही की गई है ।