बुधवार, 10 जुलाई 2024

मऊ :दोस्तों के साथ नदी में नहाने गए दोस्त की दुबने से मौत,घर में पसरा मातम।||Mau:A friend who went to take bath in the river with his friends died due to drowning, mourning prevailed in his home.||

शेयर करें:
मऊ :
दोस्तों के साथ नदी में नहाने गए दोस्त की दुबने से मौत,घर में पसरा मातम।
।।देवेन्द्र कुशवाहा।।
दो टूक : मऊ जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र मे बुधवार दोस्तों संग नदी मे नहाने गया युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर स्थानीय गोताखोरों ने नदी से युवक का शव बाहर निकाला। मौके पर पहुची पुलिस ने आवश्यक विधिक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार:
बताते चले कि थाना कोपागंज क्षेत्र के अदरी नगर पंचायत के वार्ड नंबर 7 कासिम नगर निवासी मोहम्मद कासिम पुत्र मोहम्मद अतहर उम्र 18 वर्ष बुधवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ नगर पंचायत में स्थित मदरसा में पढ़ने गया था।और लंच के समय वह अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ नदी में नहाने के लिए निकल गया। नदी में नहाने के लिए सरायलखंसी थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव के पास तमसा नदी के पास पहुंचकर वह अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने लगा। नहाते नहाते वह बीच नदी में चला गया।और डूबने लगा। दोस्तों ने बचाने का प्रयास करने लगे और वह भी डूबने लगे।शोर शराबे की आवाज सुनाकर ग्रामीणों ने 2 साथी को बचा लिया। लेकिन मोहम्मद कासिम नदी में डूब गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मठमुहम्मदपुर चौकी प्रभारी शिवपद दुबे को दिया।शिवपद दुबे ने अपने हमराहीयो के साथ नदी के पास कर गोताखोरों को बुलाकर बड़ी मकसद के बाद 2 घंटो बाद शव को बरामद किया। मौके पर पहुंचे सरायलखंसी थाना प्रभारी व कोपागंज थानाध्यक्ष के साथ शव को लेकर अदरी नगर पंचायत मृतक के घर पहुंचे। जिसमें परिजनों में मातम छा गया।शव को देखकल किसी ने कह दिया की अभी तो इसकी सांसें चल रही है, परिजनों ने आनन-फानन में जिला स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए जहां डाक्टरों ने मोहम्मद कासिम को मृतक घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची बड़ी संख्या में प्रशासन शव का पंचनामा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।