सोमवार, 10 जून 2024

लखनऊ :मंन्दिर मे पूजा करने आए युवक की बुलेट चोरी,दो सप्ताह बाद रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow:Bullet of a youth who came to worship in the temple was stolen, report filed after two weeks.||

शेयर करें:
लखनऊ :
मंन्दिर मे पूजा करने आए युवक की बुलेट चोरी,दो सप्ताह बाद रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक: लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के बंगला बाजार स्थित कृष्णा धाम में बीती 28 मई को पूजा करने आए युवक की बुलेट मोटरसाइकिल चोरी हो गई । काफी खोजबीन के बाद बुलेट न मिलने पर पीड़ित ने स्थानीय आशियाना थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर जांच कर पुलिस ने रविवार देर शाम मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी हुई है । 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार धनिया महरीपुल के रहने वाले मोहित कुमार दूबे पुत्र बाबू लाल दुबे की माने तो बीती 28 मई की सुबह करीब 11 बजे अपनी बुलेट से बंगला बाजार स्थित आस्था कृष्ण धाम पूजन के लिए आये और अपनी बुलट बाइक कृष्ण धाम के बगल में स्थित प्रमोद सिंह के घर के सामने खड़ी कर दिया । कृष्ण धाम से लौट कर देखा तो उनकी बाइक अपने स्थान से गायब थी । काफी खोजबीन के बाद मोटरसाइकिल का कुछ पता न चलने पर घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देने के साथ आशियाना थाने में लिखित शिकायत दी । वाहन स्वामी की लिखित शिकायत पर पुलिस ने जांचोपरांत दो सप्ताह बाद रविवार देर शाम मुक़दमा दर्ज कर आशियाना पुलिस वाहन चोर की तलाश में जुटी है ।