सोमवार, 10 जून 2024

लखनऊ :बेकाबू कार ने मेडिकल छात्र को रौंदते हुए डिवाइडर से टकराई।||Lucknow:An uncontrolled car ran over a medical student and hit a divider.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बेकाबू कार ने मेडिकल छात्र को रौंदते हुए डिवाइडर से टकराई।
दो टूक: लखनऊ के मोहनलालगंज कस्बे मे थाने के सामने हुए भीषण सड़क हादसे में एक पैरा मेडिकल छात्र की दर्दनाक मौत हो गई।बेकाबू कार ने छात्र को रौंदते हुए डिवाइडर से जा टकराई। खून से लथपथ छात्र को मरणासन्न हालत में ट्रामा टू पहुचाया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुची पीजीआई पुलिस ने सोमवार को आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार:
बताते चले कि कोतवाली मोहनलालगंज कस्बे में थाने के सामने रविवार की रात एक तेज रफ्तार एसयूवी ने पैदल जा रहे मेडिकल छात्र को टक्कर मार दी। टक्कर इतना भीषण था कि छात्र कई फीट ऊपर उछल कर सड़क पर जा गिरा। वहीं एसयूवी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। खून से लथपथ छात्र को पुलिस ने आनन फानन मे सीएचसी पहुंचाया जहां से घायल छात्र को ट्रामा टू पीजीआई भेजा गया। इलाजे दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
◆पुलिस के मुताबिक अकिंत कुमार शर्मा 22 वर्ष पुत्र मनोज कुमार शर्मा निवासी ग्राम लटपौरी थाना मोहम्मदगंज जनपद पलामू, झारखण्ड का रहने वाला था और लखनऊ के ऐरा मेडिकल कालेज से रेडियोलॉजी की पढाई करता था बीते रविवार रात करीब दस बजे वह अपने दोस्त आलोक के साथ
 पैदल ढाबे पर खाना खाने जा रहा था मोहनलालगंज थाने के पास रोड क्रास करते समय तभी निगोंहा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही काले रंग की एसयूवी वाहन संख्या यूपी 32 एमडब्ल्यू 6201 से टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज हेतु एसजीपीजीआई ट्रामा-2 सेंटर लखनऊ ले जाया गया जहां दौराने इलाज अंकित उपरोक्त की मृत्यु हो गई। पीजीआई पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर विधिक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया कि छात्र के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है आशियाना निवासी कार चालक ललित सिंह को हिरासत में लेकर आवश्यक अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।